Uncategorized

सेक्स टॉयज का इस्तेमाल कर सेक्स का मजा करें दो गुना

भारत में लोग वैसे तो सारी बातें करते हैं लेकिन जब बात सेक्स की आती है तो सभी हकलाने लगते हैं खुल कर बात नहीं कर पाते, ऐसी बातों से बचने की कोशिश किया करते हैं ऐसा नहीं है कि यहां के लोग सेक्स नहीं करते लेकिन ऐसी बातों को सार्वजनिक तौर पर बिल्कुल ही नहीं करते हैं।

इसी लिए हमारे यहां सेक्स टॉयज का इस्तेमाल नहीं किया जाता है पर कई देशों के ज्यादातर लोग सेक्स टॉइज का इस्तेमाल हर रोज करते हैं। और ऐसा भी नहीं है कि सेक्स टॉयज इस मॉडर्न युग की देन है बल्कि इसका इतिहास तो हजारों साल पुराना है।

कुछ समय पहले जर्मनी में दुनिया का सबसे प्राचीन डिल्डो मिला था। करीब 28 हजार साल पुराने इस डिल्डो का इस्तेमाल प्राचीन ग्रीस और मिस्र के लोग करते थे।

यह भी पढ़े:- प्रत्‍येक मर्द इन तरीकों से प्रेमिका को रखे खुश

हालांकि सन 1920 के दशक से पहले डिल्डो या वाइब्रेटर का इस्तेमाल उन्माद नाम की बीमारी को ठीक करने के लिए किया जाता था। लेकिन 1920 के बाद पॉर्न फिल्मों में जब यौन सुख पाने के लिए इस डिल्डो का इस्तेमाल हुआ तब से इसकी पूरी परिभाषा ही बदल गई।

अब अगर आप भी अपने सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं। तो हम आपको कुछ ऐसे कारण बताने जा रहे हैं जो आपके सेक्स आनंद में चार चांद लगा देंगे।

1 – कपल भी ले सकते हैं सेक्स टॉयज का भरपूर आनंद : सेक्स को लेकर लोगों के अंदर तरह तरह के ख्यालात आते रहते हैं। सेक्स टॉयज को लेकर अधिकतर लोगों में यही धारणा बनी हुई है कि इसका इस्तेमाल सिर्फ वही लोग करते हैं जो अपने आप को तन्हा पाते हैं या जिनके पास उनका हमसफर नहीं है। लेकिन हम कहते हैं कि लोगों ऐसा सोचना बिल्कुल गलत है। सेक्स टॉयज का इस्तेमाल स्त्री और पुरुष दोनों ही साथ में कर सकते हैं। कपल इन टॉयज का इस्तेमाल सेक्स के दौरान अपने प्लेजर को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं।

2- कई तो महिलाएं इसे जरूर आजमाना चाहेंगी : बहुत सी महिलाएं अपने पार्टनर के साथ सेक्स की चरम सीमा का आनंद नहीं उठा पाती हैं कहने का मतलब है कि वो ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती हैं। ऐसी महिलाओं के लिए सेक्स टॉयज किसी वरदान से कम नहीं हैं। सेक्स के चरम सुख को पाने के लिए महिलाएं पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान इन सेक्स टॉयज का इस्तेमाल कर सकती हैं।

3 – सेक्स पर खुलकर बात करना सिखाते हैं ये टॉयज : कई बार आप सेक्स के बारे में अपने पार्टनर से खुलकर बात नहीं कर पाते हैं या फिर अपनी इच्छाओं को जाहिर नहीं कर पाते ह। ऐसे में सेक्स टॉयज आपकी काफी मदद कर सकते हैं। अगर सेक्स लाइफ नीरस हो गई है या फिर आपकी शारीरिक क्षमता में कमी आ गई है तो फिर आपको सेक्स टॉयज की मदद लेनी चाहिए। इससे आपके पार्टनर आपकी भावनाओं को अच्छी तरह से समझ सकेंगे और परफॉर्मेंस में भी सुधार आएगा।

4 – सेक्स जीवन में मिठास पैदा करते हैं सेक्स टॉयज : वैसे सेक्स दो लोगों के बीच होता है लेकिन अपने बिस्तर पर सेक्स टॉयज को जगह देकर आप अपनी सेक्स लाइफ की मिठास को और बढ़ा सकते हैं। बाजार में अलग-अलग तरह के सेक्स टॉयज मिलते हैं जिनका इस्तेमाल आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान कर सकते हैं। ये टॉयज आपके प्लेजर को बढ़ाने के बेहद काम आ सकते हैं।

5 – आपकी कमजोरी को पहचानते हैं ये टॉयज : आपके सेक्सुअल प्लेजर को ध्यान में रखते हुए ही इन सेक्स टॉयज को बनाया गया है। सभी सेक्स टॉयज को इस तरह से डिजाइन किया गया है जो सीधे आपके प्लेजर पॉइंट को निशाना बनाते हैं।

ये टॉयज आपकी कमजोर नब्ज को पहचानकर उसे उत्तेजित करते हैं और आपको आनंद का अहसास कराते हैं। आपकी थकान और तनाव को भी दूर भगाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close