Uncategorized

स्टुडेंट को शराब पिला महिला टीचर ने बुझाई जिस्‍म की आग

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक खबर गुरू-शिष्य के रिश्तों को तार-तार करने वाली आई है। जहां पर एक महिला अध्‍यापक ने अपने एक छात्र को जबरन शराब पिलाकर  उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। संबंध के बाद उसके साथ ऐसे व्यरवहार किया जो समाज के हित में साफ संदेश देने के लिए काफी था। इसके बाद आरोपी अध्‍यापक ने संबंध बनाए जाने के दौरान आपत्तिजनक हालत में फोटो भी खींची। जिसके बाद फोटो से यह धमकी देकर डराने लगी की वह तस्वीरों को वायरल कर देंगी।

एक वेबसाइट के अनुसार  महिला अध्‍यापक का उसके पति के साथ तलाक हो चुका है। पति से तलाक होने के बाद वह अपनी क्लास के एक छात्र को दिल दे बैठी। जिसके बाद वो एक दिन छात्र को अपने घर बुलाया। जिसके बाद उसने स्टूडेंट को विश्‍वास में लेने के बाद छात्र को शराब पिलाया और संबंध बनाये।

खबर यह भी है की महिला टीचर ने छात्र और अपना वीडियों भी बनाया। और कई आपत्‍तिजनक फोटो खीची। फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वह उसे जबरन संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगी। जिसके बाद टीचर का यह काम रोज चलने लगा जिसके बाद वह संबंध के समय कई हरकते करने लगी।

यह भी पढ़े :- लड़कियों के ये अंग होते है सेक्सी, इनकों छूने से मदहोश होंगी लड़कियां

यह भी पढ़े:- बीएसएफ, पाक सेना करेंगी चमलियाल मेले का आयोजन

वहीं पीड़ित छात्र की मानें तो संबंध बनाने के दौरान वह उसके साथ मारपीट करती थी, शरीर पर नाखून गड़ाती थी। और वह प्रत्‍येक दिन साथ रहने की बात करने लगी। टीचर के परेशानी से तंग आकर पीड़ित छात्र ने अपनी मां को सारी बात बताई। जिसके बाद पीडित की मां ने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद उसको गिरफ्तार  कर लिया गया है।

यह भी पढ़े :- समाज से पीड़ित शिक्षक दंपत्ति ने मांगी इच्छा मृत्यु

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close