Uncategorized

लड़कियों के ये अंग होते है सेक्‍सी, इनकों छूने से मदहोश होंगी लड़कियां

वैसे अभी तक कई शोधों में सामने आया है की महिलाएं पुरुष्‍ज्ञ के मुकाबले 10 गुना ज्‍यादा सेक्‍स की छमता रखती है, जिसकों कई बार यह सोचकर अपने साथी को खुश नहीं कर पाते की इतने कम समय में ये अभी पूरी तरह से खुश नहीं हुई। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा हम आपको बता रहें है उनको छूने मात्र से ही साथी वो सारा सेक्‍स सुख दे सकते है जिसकी वो इच्‍छाा रखती है।


डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक ये स्टडी ब्रिटेन की बैंगर यूनिवर्सिटी और जोहान्सबर्ग यूनिवर्सिटी ऑफ विटवॉटर्सरैंड के न्यूरोसाइंटिस्ट द्वारा की गई है, जिसमें शरीर के 41 सेक्सुअली आ‌कर्षित करने वाले अंगों में पैर, महिला और पुरुष दोनों का ऐसा अंग है। जो कामुकता की सूची में सबसे नीचे आता है। इतना ही नहीं, स्टडी में ये भी  पाया गया कि पैरों का जननांगों से सेंसुअल कनेक्‍शन भी है।

वहीं यह भी सामने आया है की साउथ अफ्रीका के 800 लोगों पर की गई जिसमें कई तरह के प्रश्न पूछे गए जिसमें जेंडर और सेक्सुअल संबंधी प्रश्न शामिल थे। शरीर के कामुक अंगों में गुप्तांग के अलावा लिप्स, कान, जांघों का आंतरिक हिस्सा और कंधे की शेप शामिल थे।

शोध में सामने आया है की महिलाओं का सबसे ज्‍यादा कामुक (सेक्‍सी अंग) होठ होता जो सीधे उनके कामुक अंगो से सबंध रखता है। पुरुष के छुने मात्र से ही महिला निडाल अथवा सेक्‍स के लिए तैयार हो जाती है।

वहीं अगर दूसरे अंग की बात करे तो स्‍तन महिला का बहुत आकर्षक होता है। जब कोई उन्‍हे छूता है तो किसी भी सूरत में महिला सेक्‍स करने के बिना नहीं रह सकती। अन्‍य कई अंग है जो सेक्‍स में मददगार होते है उन्‍में ब्रेस्ट एंड निप्पल, बम, हिप्स है।इनको मात्र दिखाकर महिलाएं किसी को भी लटटू बना लेती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close