Uncategorized

आस्ट्रेलियाई अभिनेता हफ जैकमैन ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति जताया समर्थन

2312 - Copy

नई दिल्ली | हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हफ जैकमैन ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति समर्थन व्यक्त करते हुए कहा है कि मेजबान टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में बेहतर प्रदर्शन करेगी। उल्लेखनीय है कि जैकमैन आस्ट्रेलियाई हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘लोगान’ से पहले फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा साझा किए गए वीडियो में भारतीय टीम को ‘सुपरहीरो’ कहा है।
जैकमैन ने वीडियो में कहा है, “भारत में मेरे सभी प्रशंसकों को नमस्ते। आप सभी जानते हैं क्रिकेट मेरा पसंदीदा खेल है। पिछले कुछ वर्षो से आपने और आपकी टीम ने शानदार सफर तय किया है।” उन्होंने कहा, “आपने विश्व की सभी टीमों को मात दी, लेकिन मेरी ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में आपको थोड़ा परेशान किया।”
उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि भारतीय टीम आने वाले मैचों में पहले से भी ज्यादा आक्रामक अंदाज में खेलेगी, क्योंकि यही सुपरहीरो करते हैं और मैंने यही लोगान में किया है।” भारतीय टीम पुणे में खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया के हाथों 333 रनों से हार गई थी। आस्ट्रेलिया ने इस जीत के साथ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली है। श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से बेंगलुरू में शुरू हो रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close