Uncategorized

‘लॉयन’ की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगी मेनका गांधी

2016_5$largeimg218_May_2016_121315830

मुंबई | केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामांकित फिल्म ‘लॉयन’ की विशेष स्क्रीनिंग यहां आयोजित करेंगी। इस फिल्म के वितरक ने बताया कि आमंत्रित लोगों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल है।  एक बयान जारी कर कहा गया कि शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने से पहले इस सप्ताह के अंत में होने वाली स्क्रीनिंग में कैबिनेट मंत्रियों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया है।
पिक्चरवर्क्‍स (भारत में फिल्म वितरक) के सीईओ अविनाश जुमानी ने अपने बयान में कहा, “हमें इस बात की खुशी है कि मेनका गांधी जैसी प्रतिष्ठित शख्सियत ने ‘लॉयन’ की स्क्रीनिंग आयोजित कराने की इच्छा जाहिर की है। यह अच्छे कारण और नेक विचार से किया जा रहा है और फिलहाल हम दिल्ली में आगामी सप्ताह में स्क्रीनिंग को आयोजित करने की प्रक्रिया में हैं।”
पशु अधिकार कार्यकर्ता और पर्यावरणविद् मेनका गांधी ने हाल ही में अपने माता-पिता से बिछड़े 100 बच्चों का पता लगाने में सफलता हासिल की है और वह अगले महीने इन बच्चों का माता-पिता से पुनर्मिलन कराने जा रही हैं। गार्थ डेविस निर्देशित इस फिल्म की कहानी सारू ब्रायर्ली की खूब बिकने वाली आत्मकथा ‘अ लांग वे होम’ पर आधारित है। फिल्म में बाल कलाकार सनी पवार, देव पटेल और निकोल किडमैन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close