Uncategorized

लापता एनआरआई बैंकर हैदराबाद में मृत मिला

default

हैदराबाद | विवाहेतर संबंधों को लेकर एक अनिवासी भारतीय (35) की उसके दो चचेरे भाइयों ने यहां हत्या कर दी और उसका शव जमीन में गाड़ दिया था। शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि नेशनल बैंक ऑफ अबु धाबी में ग्राहक सेवा अधिकारी सैयद इमरान (35) चार फरवरी से ही लापता था और उसका शव गुरुवार को बांदलागुडा इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत से जमीन के नीचे खोद कर निकाला गया है। पुलिस उपायुक्त वी. सत्यनारायण ने देर गुरुवार को बताया कि सैफ बिन साबित बा अबूद और उसके दोस्त हाशिम अली को गिरफ्तार किया गया है।
एनआरआई इमरान की मां सईदा अफशान बेटे लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने हत्या के इस मामले को सुलझाने में सफलता हासिल की।  इमरान पिछले माह छुट्टियों में अपने घर आया था और वह चार फरवरी से लापता था।  प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इमरान को आखिरी बार एक महिला के साथ फलकनुमा में एक मोटरसाइकिल पर देखा गया था। मामले की आगे की जांच के दौरान सैफ को गिरफ्तार किया गया, जिसने अपने बड़े भाई सईद बिन साबित बा अबूद के साथ मिलकर इमरान की हत्या करने का अपराध स्वीकार कर लिया। अबूद कतर में सैन्यकर्मी है।
इमरान पहले से ही शादीशुदा था और उसका इस शादी से एक बच्चा भी है। इसके बावजूद उसका सईद की पत्नी फातिमा और उसकी बहन के साथ विवाहेतर संबंध थे। अपने घर छुट्टियों पर आए सईद को इन विवाहेतर संबंधों के बारे में पता चला, जिसके बाद उसने अपने भाई के साथ इमरान की हत्या की योजना बनाई।
सईद और सैफ ने इमरान की आंखों में मिर्ची का पाउडर डाला और उसके बाद धारदार हथियार से उसका गला काट दिया।  पुलिस ने कहा कि इमरान की हत्या के बाद सईद कतर लौट गया, वहीं फातिमा की तलाश जारी है। फातिमा इस घटना के बाद से फरार है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close