मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही का कैंसर से निधन, एक दिन पहले बहन की पीलिया से हुई थी मौत

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही का आज सुबह 48 साल की उम्र में निधन हो गया। अभिनेत्री को छह माह पूर्व ही सर्विकल कैंसर होने का पता चला था और वह तब से इसका इलाज करा रही थीं। उनकी बहन अमनदीप सोही की भी बीती रात मौत हो गई थी। अमनदीप के निधन के कुछ ही घंटों बाद दिल दहला देने वाली खबर आई कि डॉली सोही भी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं।

डॉली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी जबकि अमनदीप की पीलिया से जूझने के बाद मौत हो गई। उनकी मौत की खबर की पुष्टि टाइम्स ऑफ इंडिया के ईटाइम्स टीवी ने की। ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉली के परिवार ने कहा, “हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है। हम सदमे में हैं। अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा। बता दें कि एक्ट्रेस के भाई मनु ने कंफर्म किया था कि उनकी बहन और टीवी अभिनेत्री अमनदीप सोही का निधन हो गया है। इसके कुछ ही देर बाद डॉली सोही के निधन की भी खबर आई।

बता दें कि अमनदीप सोही का गुरुवार, 7 मार्च को निधन हुआ था. एक्ट्रेस को ‘बदतमीज़ दिल’ में उनके रोल के लिए काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत एक्ट्रेस के भाई, मनु सोही ने बताया कि अमनदीप का पीलिया से जूझने के बाद निधन हो गया। उन्होंन कहा, “हाँ, यह सच है कि अमनदीप अब नहीं रहीं उनके शरीर ने साथ छोड़ दिया। उसे पीलिया था लेकिन हम डॉक्टरों से डिटेल से पूछने की स्थिति में नहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इसी दौरान मनु ने ये भी कहा था कि डॉली की हालत गंभीर नहीं है लेकिन उन्हें अस्पताल में आराम करने के लिए कहा गया है। हालांकि आज सुबह डॉली का भी निधन हो गया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close