खेल

आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्नई को बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

मुंबई। आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा है। चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर डेवोन कॉनवे चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पिछले फाइनल के प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए कॉनवे इस हफ्ते अपने बाएं अंगूठे की सर्जरी करवाने वाले हैं, जिससे वह कम से कम आठ हफ्ते तक बल्ला नहीं उठा पाएंगे।

32 वर्षीय खिलाड़ी को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी, जिसके चलते वह पहले टेस्ट में भी नहीं खेल पाए थे। डॉक्टर्स की सलाह के बाद उन्होंने सर्जरी करवाने का फैसला लिया है। सर्जरी के बाद उन्हें रिकवर होने में कम से कम आठ हफ्ते का समय लगेगा। ऐसे में कॉनवे आधे से ज्यादा टूर्नामेंट में टीम के साथ नहीं रहेंगे। आईपीएल की शुरुआत 22 मार्च से होने वाली है, जिसके मई के अंत तक चलने की उम्मीद है।

डेवॉन कॉनवे का आईपीएल 2024 से बाहर होना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका साबित होगा। पिछले सीजन की बात करें, तो कॉनवे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 139.70 की स्ट्राइक रेट और 51.69 के औसत से 672 रन बनाए। अब उनकी गैरमौजूदगी में फ्रेंचाइजी को ये भी सोचना होगा कि ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग कौन करेगा? पॉसिबल है कि अब न्यूजीलैंड के ही रचिन रविंद्र ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close