उत्तर प्रदेशप्रदेश

यूपी के बुलंदशहर में बड़ा हादसा, नहर में गिरी अनियंत्रित कार, तीन की मौत, तीन लापता

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक कार के नहर में गिर जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग अभी लापता हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब एक ईको कार बारातियों को लेकर अलीगढ़ जा रही थी। कार में कुल 8 लोग सवार थे। इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई। अन्य तीन लोगों की नहर में तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव शेरपुर से बारात अलीगढ़ जा रही थी।

रविवार रात को गाड़ी जैसे ही कपना गांव के पास नहर के पुल पर पहुंची। तभी कार बेकाबू होकर नहर में गिर गई। कार में सवार सभी लोग नहर में गिर गए। उसके बाद रात में ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान पांच लोगों को नहर से बाहर निकाल लिया गया, जिनमें से तीन की मौत हो गई. बाकी तीन लोगों की तलाश की जा रही है।

हादसे की सूचना मिलते ही शादी वाले घर में खुशियां मातम में बदल गई. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. मिली जानकारी के मुताबिक, ककोड़ इलाके के शेरपुर गांव निवासी रोबिन की शादी अलीगढ़ के पिसावा में तय हुई थी। रविवार शाम को बारात पिसावा के लिए रवाना हुई. बारात में एक कार भी शामिल थी. कार में दुल्हा रोबिन का भतीजा मनीष (22) पुत्र देवीराम उसकी बहन कांता (24), अंजलि (20), बुआ का बेटा प्रशांत (18), भांजी (17) और कैलाश (42) सवार थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close