उत्तर प्रदेशमनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने फिर लिया रामलला का आशीर्वाद, तीन हफ्ते में दूसरी बार पहुंचे अयोध्या

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। इससे पहले अमिताभ बच्चन 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुए थे। महानायक अमिताभ बच्चन अयोध्या में एक ईवेंट में शामिल होना था, लेकिन वो समय निकालकर सबसे पहले अयोध्या पहुंच गए ताकि वहां भगवान श्रीराम के दर्शन कर सकें।

जानकारी के मुताबिक लगभग 30 से 45 मिनट के बीच अमिताभ बच्चन रामलला के दरबार में रुके. इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारी ने अमिताभ बच्चन का रामनामा डालकर स्वागत किया. वहां के पुजारी ने तिलक लगाकर उनका अभिनंदन किया। सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटो वायरल हो रही हैं।

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। उन्हें वाइट कुर्ता, वाइट पायजामा और पीली सदरी पहने राम मंदिर में देखा गया। कुछ देर मंदिर में ही में भी एक्टर ने समय बिताया। उन्होंने मंदिर में रामलला को प्रणाम किया उनकी आरती उतारी। इसके बाद अमिताभ बच्चन सीधे कमिश्नर गौरव दयाल की आवास पहुंच गए। इससे पहले अमिताभ बच्चन 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुए थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close