मनोरंजन

पूनम पांडे के खिलाफ तीसरी FIR दर्ज, अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने का है आरोप

मुंबई। सर्वाइकल कैंसर के नाम पर अपनी झूठी मौत की खबर फैलाने वाली एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ एक के बाद एक तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं।

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर फैजान अंसारी ने पूनम पांडे पर मौत की झूठी खबर फैलाने के लिए शिकायत की है। अपनी शिकायत में फैजान ने कहा कि मैं मुंबई का एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हूं। पूनम पांडे ने पूरे देश का मजाक बनाया है। पूनम का नाम अश्लील वीडियो बनाना और युवा पीढ़ी को गुमराह करना है। उन्होंने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए करोड़ों लोगों की फीलिंग्स के साथ खिलवाड़ किया है। झूठी पब्लिसिटी करके पूनम ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बदनाम किया है।

इसके आगे फैजान ने शिकायत में कहा कि मुंबई का नागरिक होने के नाते मैं पूनम पर झूठ बोलने, धोखा देने और कैंसर जैसी बड़ी बीमारी का मजाक बनाने और कैंसर पीड़ित लोगों की फीलिंग्स को हर्ट करने के लिए केस फाइल करता हूं, ताकि हिंदुस्तान में फिर कोई इस तरह का पब्लिसिटी ना कर सके और लोगों को गुमराह ना कर सके। मेरा अनुरोध है कि पूनम को अरेस्ट किया जाए और कस्टडी में लिया जाए।

बता दें कि 2 फरवरी को पूनम पांडे ने झूठी मौत की खबर फैलाई। फिर 3 फरवरी को एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर रहा कि वो जिंदा है और ये सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरुकता फैलाने के लिए किया।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close