मनोरंजन

जिंदा हैं पूनम पांडे, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कही ये बात

मुंबई। शुक्रवार को आई पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया था। कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा था कि चार दिन पहले पार्टी में बिलकुल ठीक दिखने वालीं पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर से हो गई है। हालांकि कुछ लोगों ने शक जताया था कि ये पूनम का कोई पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। अब आज खबर आई है कि पूनम पांडे ज़िंदा है। ये बात खुद पूनम पांडे ने बताई है।

इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे ने अपना वीडियो शेयर किया है। इसमें पूरा तरह स्वस्थ बैठी हुई वो नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है। वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है। आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।

बता दें कि शुक्रवार को पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी मौत की जानकारी दी गई थी। शेयर किए गए पोस्ट में लिखा गया था कि यह सुबह उनके लिए काफी कठिन है। यह बताते हुए उन्हें काफी दुख हो रहा है कि उन्होंने सर्विकल कैंसर के चलते अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। जो भी कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे वह प्रेम और दयालुता से मिली। इस मुश्किल वक्त में, उन्होंने प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close