खेल

शुभमन गिल बने गुजरात टाइटंस के कप्तान, कहा- इतनी अच्छी टीम को लीड करना गर्व की बात

मुंबई। गुजरात टाइटंस ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को कप्तान बना दिया है। हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में चले जाने के बाद शुभमन गिल ही कैप्टेंसी की रेस में सबसे आगे चल रहे थे। आखिरकार गुजरात फ्रेंचाइजी की ओर से आधिकारिक घोषणा कर दी गई कि शुभमन गिल आईपीएल के अगले सीजन के लिए टीम के कप्तान होंगे।

गुजरात टाइटंस ने रिटेंशन-डे के अगले दिन शुभमन गिल को अपनी टीम का कप्तान बनाया। गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर विक्रम सोलंका ने कहा कि शुभमन गिल ने पिछले दो सालों में जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उससे अब समय आ गया है कि वह अब बैटर ही नहीं, बल्कि एक लीडर एक रूप में नजर आए।

उन्होंने कहा कि मैदान पर उनके योगदान ने गुजरात टाइटंस को एक मजबूत ताकत के रूप में उभरने में मदद की है, जिसने 2022 में एक सफल अभियान और 2023 में मजबूत प्रदर्शन के माध्यम से टीम का मार्गदर्शन किया है। उनकी काबिलियत उनके ऑन-फील्ड प्रदर्शन में साफ झलकती है और हम इसे शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। शुभमन जैसे युवा खिलाड़ी अब लीडर के नेतृत्व में एक नई जर्नी शुरू करने को तैयार हैं।’

इसके साथ ही शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाए जाने के बाद अपनी मन की बात कहीं। गिल ने कहा कि मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर मुझे खुशी और गर्व है और इतनी अच्छी टीम का नेतृत्व करने के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए फ्रेंचाइजी को धन्यवाद देता हूं। हमारे दो सीजन रहे हैं और मैं क्रिकेट के हमारे रोमांचक ब्रांड के साथ टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हूं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close