उत्तराखंड

रील बनाने के लिए बेजुबान के साथ ऐसा सुलूक, कुत्ते को बीयर पिलाई; पुलिस ने की कार्रवाई

देहरादून। वीडियो में एक युवती पालतू कुत्ते को जबरदस्ती बीयर पिलाती नजर आई। यह वीडियो लिंक तेजी से वायरल हुआ। इस लिंक में दून पुलिस को भी टैग किया गया था। जो किसी खुश आर्डर नाम के प्रोफाइल ने पोस्ट की हुई थी। एक युवती ने कुत्ते को पहले बीयर पिलाई और इसकी वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी। वीडियो जब वायरल हुई तो पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए युवती के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि इस मामले में फव्वारा चौक चौकी प्रभारी विकसित पंवार की ओर से शिकायत की गई है। इंस्टाग्राम के एक वीडियो लिंक वायरल हुआ था। इस लिंक में दून पुलिस को भी टैग किया गया था। लिंक खोलकर देखा तो इसमें एक वीडियो रील थी। यह किसी खुश आर्डर नाम के प्रोफाइल ने पोस्ट की हुई थी। वीडियो में एक युवती पालतू कुत्ते को जबरदस्ती बीयर पिलाती नजर आ रही है। इस वीडियो पर बहुत से लाइक थे और इसे प्रसारित भी किया जा रहा था।

युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने पाया कि यह फेसबुक और अन्य माध्यमों पर भी वायरल हो रहा था। जांच हुई तो मालूम हुआ कि यह प्रोफाइल खुशी सेमवाल निवासी रेसकोर्स की है। नेहरू कॉलोनी थाने में आरोपी युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय को रिपोर्ट भेज दी गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close