खेल

पाकिस्तानी खेल मंत्री ने रख दी शर्त, हमारी टीम वर्ल्ड कप खेलने भारत तभी आएगी जब…

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खेल मंत्री ने पाकिस्तान की टीम के भारत आने को लेकर एक शर्त रख दी है। भारतीय मीडिया के साथ बात करते हुए पाकिस्तानी खेल मंत्री एहसान मजारी ने कहा कि अगर एशिया कप खेलने के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं आएगी तो पाकिस्तान भी विश्व कप खेलने भारत नहीं जाएगा।

अपनी बात रखते हुए खेल मंत्री ने कहा, “दरअसल, पीसीबी मेरे मंत्रालय के अंतर्गत आता है और मैं मानता हूं कि यदि भारत अपने एशिया कप मैचों को न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने की मांग करता है तो हम भी भारत में होने वाले विश्व कप में अपने मैचों के लिए न्यूट्रल वेन्यू की मांग कर सकते हैं। दरअसल खेल मंत्री का बयान उस समय आया है जब वनडे विश्वकप में पाक राष्ट्रीय टीम की भागीदारी पर फैसला करने के लिए विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय समिति गठित की है।

समिति शरीफ को अपनी सिफारिशें सौंपने से पहले भारत और पाकिस्तान के रिश्तों के सभी पहलुओं, खेल और राजनीति को अलग रखने की सरकार की नीति तथा खिलाड़ियों, अधिकारियों, प्रशंसकों और मीडिया के लिए भारत में स्थिति पर चर्चा करेगी। प्रधानमंत्री पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी) के संरक्षक भी हैं। विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबल 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाने वाला है

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close