Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

सिसोदिया पर बरसे मनोज तिवारी बोले- ‘ये कन्फ्यूज कर रहे हैं’

नई दिल्ली। भाजपा सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि केजरीवाल मनीष सिसोदिया को जेल भेजने की बात करते हैं, सिसोदिया हत्या की बात करते हैं। दोनों में क्या चल रहा है। ये कन्फ्यूज कर रहे हैं।

तिवारी ने कहा इन लोगों को सड़क पर सुरक्षा देना जरूरी है। अगर इस प्रकार से कट्टर ईमानदारी की बात करने के बाद भ्रष्टाचार और टिकटों की बिक्री व लोगों को मौत के कगार तक पहुंचाने की प्रतिक्रिया आएंगी तो भाजपा चुप रह के तमाशा नहीं देख सकती।

उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ केजरीवाल की सुरक्षा के लिए चिंता जताई थी। उनके विधायक पीटे जा रहे हैं और पार्टी के एक कार्यकर्ता की मौत हो चुकी है। मेरे लिए चिंता का विषय है। हत्या और हत्या की धमकी की स्क्रिप्ट बहुत पुरानी है। सिर्फ साल बदलते हैं, उनके आरोप समान रहते हैं।
यह भी पढ़ें-
AAP का बड़ा आरोप, केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रच रही है बीजेपी

आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की मौत पर मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की, उनकी हत्या हुई है। इस केस में उच्चस्तरीय जांच हो। न्यायिक जांच हो। संदीप भारद्वाज की हत्या की तह में जाना पड़ेगा। लोगों को जवाब मिलना चाहिए। संदीप भारद्वाज की मौत को आत्महत्या का रूप दिया गया है। कई लोगों के द्वारा आत्महत्या तक पहुंचाया गया है।

उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए। सभी एजेंसी तक बात पहुंचे, जो केस में जांच करें। उम्मीद है कि न्याय मिलेगा। वो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता थे। टिकट के दावेदार थे। जिस प्रकार के साक्ष्य सामने आ रहे हैं, ये आत्महत्या नहीं लगती।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close