Main Slideउत्तराखंड

उत्तराखंड: विधानसभा अध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, आगामी सत्र को लेकर कल होगी चर्चा

देहरादून। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य स्थापना दिवस 9 नवंबर के बाद ही आगामी सत्र आहुत किए जाने की उम्मीद जताई है।उन्होंने बताया कि बैठक सोमवार को अपराहन तीन बजे विधान सभा भवन देहरादून में होनी है।

उत्तराखंड विधानसभा के आगामी सत्र को लेकर विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूडी भूषण ने सोमवार को सर्वदलीय बैठक आहूत की है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि सर्वदलीय बैठक के दौरान आगामी सत्र को लेकर चर्चा की जाएगी विधानसभा अध्यक्ष का कहना है कि आगामी विधानसभा सत्र देहरादून अथवा गैरसैंण कहीं भी हो उसके लिए विधानसभा सचिवालय पूर्ण रुप से तैयार है।
ये भी पढ़ें-जया बच्चन ने अपनी नातिन से कही बड़ी बात, जान कर आप भी हो जायेंगे हैरान

विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूडी भूषण ने कहा कि गैरसैंण में भी यदि सत्र होता है तो उसके लिए भी भराड़ीसैंण विधानसभा परिसर में सत्र से संबंधित सभी व्यवस्थाएं एवं आवश्यक तैयारी पूर्ण है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य स्थापना दिवस 9 नवंबर के बाद ही आगामी सत्र आहूत किए जाने की उम्मीद जताई है।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सोमवार को होने वाली सर्वदलीय बैठक के दौरान सत्र को लेकर ही चर्चा वार्ता होनी है। बता दें कि सर्वदलीय बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, मौ शहजाद सहित निर्दलीय विधायक उमेश शर्मा पत्रकार एवं संजय डोभाल को भी आमंत्रित किया गया है। बैठक सोमवार को अपराहन तीन बजे विधान सभा भवन देहरादून में होनी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close