Main Slideमनोरंजन

जया बच्चन ने अपनी नातिन से कही बड़ी बात, जान कर आप भी हो जायेंगे हैरान

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ पर नव्या को रिश्तों को लेकर सलाह दी। जया ने कहा कि किसी भी रिश्ते में शारीरिक आकर्षण बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि उनके वक्त में ज्यादा प्रयोग नहीं कर सकते थे। जया कहती हैं कि अगर नव्या बिना शादी के बच्चा चाहेंगी तो मुझे कोई समस्या नहीं है।

रिश्तों को लेकर की लंबी बात
जया ने कहा कि कोई भी रिश्ता केवल प्यार, फ्रेश एयर और समझौतों पर ज्यादा दिन नहीं चल सकता। वह कहती हैं, ‘मेरे ऐसा कहने पर बहुत से लोगों को यह आपत्तिजनक लगेगा लेकिन शारीरिक आकर्षण और कम्पैटिबिलिटी बहुत जरूरी है।

हमारे समय में हम बहुत ज्यादा प्रयोग नहीं कर सकते थे लेकिन आज की पीढ़ी कर सकती है और उन्हें क्यों नहीं करना चाहिए। क्योंकि एक रिश्ते को लंबे समय तक चलाने के लिए यह भी जिम्मेदार है। अगर कोई शारीरिक संबंध नहीं है तो यह बहुत लंबे समय तक नहीं चल सकता। आप केवल प्यार, फ्रेश एयर और समझौतों पर इसे लंबा नहीं चला सकते। यह बहुत जरूरी है।‘
यह भी पढ़ें-उत्तराखंड: प्रदेश में भी हर परिवार का बनेगा विशिष्ट पहचान पत्र, जानिए क्या है इसके पीछे वजह

आज की पीढ़ी बिल्कुल अलग
‘निश्चित रूप से हम यह कभी नहीं कर सकते थे। हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे लेकिन मेरे बाद की युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की पीढ़ी एकदम अलग है। बहुत से युवा हो सकता है इस तरह के अनुभवों के बाद खुद गिल्टी महसूस करें। मुझे लगता है यह गलत है।‘

नव्या को रिलेशनशिप एडवाइसआने वाली फिल्म
जया बच्चन जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। करण जौहर के निर्देशन की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में वह काम कर रही है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी हैं। यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close