Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

अंकिता हत्याकांड के बाद पुलिस का बड़ा एक्शन, कई रिजोर्ट्स पर की छापेमारी, 2 स्पा सेंटर हुए सील

अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद अब लोग सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन कर आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब राज्य का विभाग एक्शन में आया है और कई रिजॉर्ट में चलने वाले स्पा सेंटर पर ताबड़तोड़ छापेमारी की है। पौड़ी गढ़वाल के जिस रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी काम करती थी, उसके आसपास के कई रिजॉर्ट पर रविवार को छापेमारी की गई । छापेमारी के दौरान 2 स्पा सेंटर में नियमों का पालन होते नहीं पाया गया, जिन्हें सील कर दिया गया।

आपको बता दें 19 साल की अंकिता बीते 18-19 सितंबर से गायब थी। सोशल मीडिया पर गुमशुदा के पक्ष में कैंपेन चल रहा था। बीजेपी नेता और रिजॉर्ट के मालिक पुलकित ने पुलिस को बताया था कि अंकिता उनके साथ ऋषिकेश घूमने गई थी, लौटने के बाद सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे। पुलिस ने इसके बाद पुलकित सहित तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ की, तो बताया कि रास्ते में अंकिता से झगड़ा हो गया था। इसके बाद आरोपियों ने अंकिता भंडारी को पहाड़ी से गंगा में धक्का दे दिया।

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता पर रिजॉर्ट में आने वाले VIP मेहमानों को ‘स्पेशल सर्विस’ देने का दबाव बनाया जा रहा था। इसकी पुष्टि व्हाट्सप्प चैट से हुई थी. मैसेज में अंकिता ने अपने दोस्त को लिखा था, ‘मैं गरीब हो सकती हूं, लेकिन 10 हजार रुपये के लिए खुद को बेचूंगी नहीं। अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी में पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलकित आर्य पूर्व राज्य मंत्री भाजपा विनोद आर्य का बेटा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close