उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

भीषण सड़क हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ के OSD की मौत ,पत्नी की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के OSD मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह घटना बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 खझौला में हुआ था। जहाँ तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी असंयमित होकर पेड़ से टकरा गई। गाड़ी में मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी के साथ सवार थे,और गाड़ी ड्राइवर चला रहा था।

आपको बता दें, किसी जानवर को बचाने के चक्कर में यह सड़क हादसा हुआ है ,जिसमे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की मौत हो गई है, हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए जब की पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह से घायल हैं, जिन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मोतीलाल सिंह की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

भीषण सड़क हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ के OSD की मौत ,पत्नी की हालत गंभीर

पिछले दिनों ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर स्थित शिविर कार्यालय में तैनात जन सामान्य निवारण अधिकारी/ओएसडी मोतीलाल सिंह का कार्यकाल 30 सितंबर तक बढ़ाया गया था। गोरखपुर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त पद से रिटायर होने के बाद मोतीलाल सिंह गोरखनाथ मंदिर से जुड़ गए थे और लोगों की समस्याएं सुना करते थे।

बताया जा रहा है कि ओएसडी मोतीलाल सिंह किसी काम से लखनऊ आ रहे थे। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जाहिर किया है। इसके साथ ही गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से बात करके ओएसडी मोतीलाल सिंह की पत्नी को बेहतर इलाज देने का निर्देश दिया है। सीएम योगी आज किसी भी समय गोरखपुर जा सकते हैं और मोतीलाल सिंह के अंतिम संस्कार में हिस्सा ले सकते हैं।

रिपोर्ट- लाइबा अशफाक

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close