मनोरंजन

शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, Koffee with Karan पर किया खुलासा…

बॉलीवुड स्टार्स के तमाम खुलासे सामने लेकर आने वाला शो Koffee with Karan अपने हर एपिसोड रिलीज होने के साथ बड़े खुलासे करता है। आपको बता दें इस हफ्ते कॉफी विद करण शो पर डेब्यूटेंट गेस्ट नहीं सुपरस्टार कियारा आडवाणी और एक्टर शाहिद कपूर आने वाले हैं। चैट शो के इस आठवें एपिसोड में करण फिर से कुछ मेनिफेस्टेशन करने वाले हैं।

करण करेंगे बड़े खुलासे :

सुनने में आ रहा है कि शो के दौरान करण जौहर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को लेकर कई बड़े खुलासे करने वाले हैं क्योंकि इस इस एपिसोड में भी जहां प्यार परिवार शादी और बॉलीवुड पर चर्चा होगी तो लाजमी है कि करण जौहर उससे संबंधित कई खुलासे भी करें। ये खुलासे तो इस हफ्ते तो होंगे ही लेकिन एक शॉकिंग रेवेलेशन आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

कियारा आडवाणी ने किया खुलासा :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह की शूटिंग को लेकर एक खुलासा किया है, जो कि शाहिद कपूर को लेकर है। हालांकि इस में वैसे भी एक वायलेंट लव स्टोरी देखने को मिली थी लेकिन इसमें ऐसा क्या हो गया कि सेट के पीछे भी सब कुछ वायलेंट हो रहा था ये जानने वाली बात है।

कियारा ने खुलासा करते हुए कहा कि,”मैंने शाहिद को थप्पड़ मारने का मन बना लिया था ,ये शूटिंग का मेरा तीसरा या चौथा दिन था, जिसमें मुझे 8 घंटे तक इंतजार करने के लिए बोला गया वो भी सिर्फ इसलिए की, इस बात पर चर्चा हो रही थी कि शाहिद अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close