उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

अभी तक फरार है अब्बास अंसारी, 8 राज्यों में छापेमारी के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख़्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी अभी भी फरार है। मुख़्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है और उसका बेटा अब्बास अंसारी गायब है। पुलिस की 12 टीमें पिछले 43 दिनों से उत्तर प्रदेश समेत 8 राज्यों में 135 जगहों पर छापेमारी कर चुकी है। विधायक अब्बास अंसारी का छापेमारी के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। अब उसे भगोड़ा घोषित करने की मांग होगी।

लखनऊ पुलिस के लिए अब्बास अंसारी को ढूंढना एक चुनौती बन चुकी है। पुलिस आज फिर अब्बास अंसारी को भगोड़ा घोषित करने के लिए एमपी-एमएलए कोर्ट में अर्जी डालेगी, इससे पहले उसकी अर्जी खारिज हो चुकी है। लखनऊ पुलिस बीते 43 दिन यानी 14 जुलाई से अब्बास अंसारी की तालाश में लखनऊ से लेकर पंजाब और राजस्थान में छापेमारी कर रही है। लखनऊ के एमपी-एमएलए कोर्ट ने 14 जुलाई को अब्बास अंसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

8 राज्यों में छापामारी के बाद भी विधायक अब्बास अंसारी का पता नहीं चल पाया है। अब्बास अंसारी ने गिरफ़्तारी से बचने के लिए राष्ट्रपति चुनाव में भी वोट नहीं डाला था। गौरतलब है कि दो दिन पहले ही अब्बास अंसारी ने कोर्ट में सरेंडर एप्लीकेशन डाली थी लेकिन 2 घंटे बाद ही अब्बास ने सरेंडर एप्लीकेशन वापस ले ली थी।

रिपोर्ट- सानिया परवीन

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close