मनोरंजन

‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ के एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज, लाखों की धोखाधड़ी और कार चोरी का आरोप

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी पर फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने धोखाधड़ी का इलज़ाम लगाया है। जीशान कादरी के खिलाफ मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में धारा 420-406 के तहत धोखाधड़ी व कार चोरी के मामले में FIR दर्ज हुई है। जीशान पर आरोप लगा है कि उन्होंने शालिनी चौधरी के साथ 26 लाख रूपए की धोखाधड़ी की है।

प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने कहा -‘मैं अपने दो बच्चों के साथ मलाड में रहती हूं। मेरी ‘Shalini Choudhary Films’ नाम की कंपनी है। साल 2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी। उन्हें सोनी एंटरटेनमेंट के शो क्राइम पेट्रोल के लिए के फाइनेंस की जरूरत थी। उनकी एक कंपनी “Friday to Friday”, में उनकी सो कॉल्ड वाइफ-फीमेल फ्रेंड प्रियंका बस्सी भी पार्टनर थी। हम लोगों ने क्राइम पेट्रोल शो साथ में किया था और उनकी कंपनी के लिए हलाल फिल्म भी की थी। इसलिए मुझे उनमें कॉन्फिडेंस था।’

शालिनी ने आगे बताया कि जीशान और उनकी वाइफ प्रियंका ने शालिनी को सोनी टीवी के एक कॉमेडी शो में पार्टनर बनाने की बात कही थी। जीशान ने शालिनी से उस वक़्त कहा था की उनके पास शो का काम करने के लिए कार नहीं है। उन्हें काम के लिए एक अच्छी कार की ज़रुरत है। इसके बाद उन दोनों ने शालिनी का भरोसा जीतकर उनकी Audi-A-6 कार ले ली थी, जिसका नंबर  MH14 FM 3212 है। लेकिन कुछ समय बाद जीशान ने शालिनी के कॉल्स पिक करने भी बंद कर दिए।

आपको बता दें कि जीशान कादरी ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ में डेफिनिट का कैरेक्टर प्ले किया था। इसके बाद ही उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली थी। जीशान ने ‘बिच्छू का खेल’ और ‘योर ऑनर 2’ जैसी वेब सीरीज़ में भी काम किया है।

रिपोर्ट- सानिया परवीन

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close