खेल

Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, हेड कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना संक्रमित

यूएई में इस हफ्ते से एशिया कप का 15वां सीजन शुरू होने वाला है और इसी बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, इंडियन टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। ये तब हुआ जब भारतीय क्रिकेट टीम को मंगलवार को यूएई के लिए रवाना होना था। अब राहुल द्रविड़ एशिया कप के लिए जा पाएंगे या नहीं इसका खुलासा नहीं हुआ है। एशिया कप 27 अगस्त यानि इसी शनिवार से शुरू होने वाला है और इंडिया का मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा।

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ वेस्टइंडीज़ के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई सीरीज़ के बाद ब्रेक पर थे। केएल राहुल की अगुवाई में जो टीम जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज़ खेलने पहुंची थी, उसके साथ नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के डायरेक्टर वीवीएस लक्ष्मण बतौर कोच गए थे। केएल राहुल और लक्ष्मण की जोड़ी ने जिम्बाब्वे के खिलाफ क्लीन स्वीप किया है।

28 अगस्त को भारत का पहला मुक़ाबला पाकिस्तान से है। भारतीय टीम के लिए अब मुश्किल बात ये है कि उनके हेड कोच राहुल द्रविड़ यूएई के लिए रवाना होने से ठीक पहले कोरोना संक्रमित हो गए। उनका एशिया कप में टीम इंडिया के साथ मौजूद होना काफी मुश्किल हो सकता है। क्यूंकि जब तक वह नेगेटिव नहीं होते और फिट नहीं होते तब तक वह टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। ऐसे में क्या एशिया कप में भी राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण ही टीम के साथ जायेंगे, यह बड़ा सवाल है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close