उत्तर प्रदेशप्रदेशमनोरंजन

सपना चौधरी कभी भी हो सकती हैं गिरफ्तार, इस हरकत पर लखनऊ में था केस दर्ज…

लखनऊ : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आई है क्यूंकि लखनऊ की ACJM अदालत ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर उनकी परेशानी और भी बढ़ा दी है। आपको बता दें सपना चौधरी पर एक 4 साल पुराना मामला दर्ज था जिसमें की सपना अदालत में गैरहाजिर थी। जिसके चलते लखनऊ की अदालत ने सपना के ऊपर ये गिरफ़्तारी वारंट जारी कर दिया।

क्या था चार साल पुराना मामला :

राजधानी लखनऊ के स्मृति उपवन में 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर 3:00 बजे से रात 10:00 बजे तक सपना चौधरी का प्रोग्राम होना था। इस प्रोग्राम की एंट्री फीस प्रति व्यक्ति ₹300 रखी गई थी जिसका टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से बेचा गया था। इस प्रोग्राम के लिए हजारों लोगों को टिकट बेचा जा चुका था, लेकिन फिर रात 10:00 बजे तक सपना चौधरी प्रोग्राम में नहीं आ सकी जिसके बाद प्रोग्राम ना होने पर लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया इसके बावजूद आयोजकों ने टिकट धारकों का पैसा तक वापस नहीं किया है। इसके चलते हैं फिर 14 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई।

अदालत में सपना चौधरी से हुई ये गलती :

सपना चौधरी ने 10 मई को अदालत में सरेंडर किया था जहां उनको अंतरिम जमानत भी मिली थी। सोमवार को इस मामले में सुनवाई होनी थी लेकिन सपना की मौजूदगी अदालत में नहीं रही। बता दें कि सपना चौधरी के खिलाफ मई 2019 में धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। इसके अलावा इस मामले में जिनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किए गए थे उनमें से आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, रत्‍नाकर उपाध्‍याय और अमित पांडेय भी शामिल थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close