मनोरंजन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, जानिए क्यों निराश है डॉक्टरों की टीम ?

मशहूर काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले दिल का दौरा पड़ने पर पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में हर कोई उनकी सलामती की दुआ कर रहा है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही थी। लेकिन अब हाल ही में उनकी हेल्थ से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, राजू की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कॉमेडियन की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। वह फिलहाल दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज जारी है। वह बीते आठ दिन से होश में नहीं आए हैं। ऐसे में अब उनकी बिड़गती हालत की खबर सामने आते ही हर कोई चिंता में हैं। बताया जा रहा है कि इस समय उनकी काफी नाजुक हालत में हैं और डॉक्टर्स की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव को हल्का बुखार हुआ था, जिसके चलते उन्हें बुखार न आने की दवा दी जा रही है। बीते दिनों डॉक्टर्स ने उनकी हेल्थ में कोई सुधार ना देखते हुए डॉक्टर्स ने उनका एमआरआई कराया था। एमआरआई रिपोर्ट में पता चला था कि राजू के सिर की एक नस दबी हुई है, जिसकी वजह से उनके सिर के सबसे ऊपरी हिस्से में कुछ धब्बे पाए गए थे।

इससे पहले डॉक्टर्स ने उनकी हालत स्थिर बताते हुए उम्मीद जताई थी कि उन्हें एक हफ्ते के अंदर होश आ जाएगा। इतना ही नहीं उनके दोस्त और अभिनेता शेखर सुमन ने भी उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस के लिए एक ट्वीट किया था। शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘राजू की तबीयत को लेकर आज की अपडेट यह है कि वह स्टेबल हैं। वह अभी भी बेहोश हैं लेकिन स्टेबल हैं। उन्हें रिकवर करने में अभी एक हफ्ता और लगेगा। उनके जल्द ठीक होने की दुआ कीजिए। हर हर महादेव।’

वहीं, अब उनकी हालत बिगड़ने की खबर सामने आते ही हर कोई परेशान हो गया है। साथ ही सभी उनके जल्द ठीक होने की भी प्रार्थना कर रहे हैं। गौरतलब है कि 10 अगस्त को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिम करते समय अचानक बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें तुंरत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद से ही वह वेंटिलेटर पर हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close