प्रदेश

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस वाले ने बुज़ुर्ग को बेरहमी से पीटा, रेलवे प्लेटफाॅर्म पर उल्टा लटकाया

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को लात-घूसों और बेल्ट से इतनी बुरी तरह पीटा की देखने वालों का कलेजा मुंह को आ गया। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। पिटाई के दौरान ट्रेन में बैठे एक यात्री ने इसका वीडियो बना लिया जिसे बाद में सोशल मीडिया पर लाइव भी चलाया।

जीआरपी का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद स्टेशन पर वेंडरों से बात की गई। उन्होंने इसकी पुष्टि की है। वीडियो फुटेज के अनुसार पीड़ित व्यक्ति की पहचान कर उनसे पूछताछ की गई। बुजुर्ग ने अपना नाम गोपाल प्रसाद बताया। वह करेली, जिला नरसिंहपुर का रहने वाला है। बुजुर्ग ने बताया, एक व्यक्ति मुझे गाली दे रहा था, जिसकी शिकायत पुलिस वाले से की, तो वह मुझे मारने लगा। मैं उस पुलिस वाले को नहीं जानता। हालांकि, पुलिस नौजवान कौन है, इसका पता नहीं चल पाया है।

GRP का कहना है कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बुजुर्ग से मारपीट करने वाला व्यक्ति आरपीएफ का स्टाफ नहीं है। पीटने वाले स्टाफ का इनसाइन (मोनो) मध्य प्रदेश पुलिस का दिखाई दे रहा है, जिसको चिन्हित करने अब CCTV फुटेज देखे जा रहा हैं और पुलिस से समन्वय किया जा रहा है। मामले मे आगे जांच की जा रही है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुलिस पर तंज कस रहे हैं। पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close