मनोरंजन

रणवीर सिंह के न्‍यूड फोटोशूट को लेकर फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा का आया रिएक्शन, जेंडर इक्‍वैलिटी की दिलाई याद

रणवीर सिंह के न्‍यूड फोटोशूट को लेकर चर्चाओं का बाजार अब भी गर्म है। सोशल मीडिया पर खास लोगों से लेकर आम लोगों तक हर कोई अपनी इस पर राय देने में लगा हुआ है। अब जाने-माने फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा का भी रिएक्‍शन सामने आ गया है। उन्‍होंने रणवीर के न्‍यूड फोटोशूट को ‘जेंडर इक्वैलिटी’ की मांग से जोड़ दिया है।

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने खुलकर रणवीर के न्‍यूड फोटोशूट का सपोर्ट किया है। इसके लिए उन्‍होंने यह तर्क भी दिया है कि अगर महिलाएं अपनी बॉडी को फ्लॉन्‍ट कर सकती हैं तो फिर पुरुष क्‍यों नहीं?

रणवीर ने पिछले हफ्ते अपने न्‍यूड फोटोशूट की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर हलचल मचा दी थी, जिसे उन्‍होंने एक पेपर मैगजीन के लिए कराया था। तब से उनकी ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कई उन्‍हें सपोर्ट कर रहे हैं तो कई खुलकर उनका विरोध भी कर रहे हैं। उनके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी गई है।

जेंडर इक्‍वैलिटी की दिलाई याद

राम गोपाल वर्मा ने ई-टाइम्‍स से बातचीत में कहा, ‘’मेरे ख्‍याल से जेंडर इक्‍वैलिटी की मांग करने का उनका यह एक तरीका है। अगर महिलाएं अपनी सेक्‍सी बॉडी शो-ऑफ कर सकती हैं तो पुरुष क्‍यों नहीं? ये बेहद दोहरी मानसिकता है कि पुरुषों को दूसरे मापदंडों पर जज किया जाता है। पुरुषों को भी महिलाओं जितने अधिकार होने चाहिए।’’

गौरतलब है कि एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से लगभग सभी ने रणवीर के न्‍यूड फोटोशूट को लेकर उनका सपोर्ट किया है। कई लोग तो इसे क्‍लासिक बता रहे हैं, कई लोगों को तो अपनी भी फिजिक को इस अंदाज में फ्लॉन्‍ट करने का मौका मिल गया है। रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close