उत्तर प्रदेशप्रदेश

अयोध्या के हनुमान मंदिर में युवक की गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में शनिवार की देर रात एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई। 35 साल के युवक की हत्या उस समय हुई, जब वह घर के बगल स्थित हनुमान मंदिर में सो रहा था। पुलिस अब हत्या के पीछे के कारणों की तलाश कर रही है।

अयोध्या, उत्तर प्रदेश

मृतक की पहचान अमेठी जिले के ग्राम अंगुरी निवासी पंकज के रूप में हुई। युवक अपने मामा शिव नारायण के यह रह रहा था। वह मंदिर के प्रांगण में सो रहा था जहां सुबह लोगों ने उसका शव देखा। मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की।

बता दें कि जिस जगह पर युवक का गला रेता गया था वहां घटनास्थल पर काफी ज्यादा खून बिखरा हुआ था। इस बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्र हो गए थे। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। हत्या करने वालों की पहचान अभी तक पुलिस नहीं कर सकी है। आपको बता दें कि अमेठी जिले के निवासी पंकज शुक्ला कुमारगंज के भुआपुर में अपनी ननिहाल में तकरीबन दो महीने से रह रहे थे। इस बीच शनिवार को गर्मी और बिजली न आने पर वह रात में घर के सामने बने हनुमान मंदिर परिसर में सोने चले गए। उनका शव रविवार की सुबह मंदिर के बरामदे में मिला।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। इस बीच गांव में कोई अप्रिय घटना न हो इसको लेकर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। थाना प्रभारी विवेक सिंह ने जानकारी दी कि वारदात की वजह क्या थी इसको लेकर छानबीन जारी है। इस बीच कौन-कौन घटना में शामिल है इसके बारे में जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close