मनोरंजन

पॉपुलर उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ने किया सुसाइड, पंखे से लटक कर दी जान

पॉपुलर उड़िया टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की मौत हो गई है. उनकी लाश पंखे से लटकी हुई उनके भुवनेश्वर स्थित किराये के मकान में मिली है. वह यहां नयापल्ली एरिया में रहती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,23 साल की रश्मि के पिता ने बेटी के लिव इन पार्टनर संतोष पात्रा के इस मामले में लिप्त होने की आशंका जताई है. उन्होंने पुलिस को बताया कि संतोष ने ही उन्हें बेटी के निधन की जानकारी दी.

यह घटना 18 जून की रात की है. शनिवार को रश्मि को पिता ने कई कॉल किए लेकिन एक्ट्रेस ने फोन नहीं उठाया. बाद में संतोष ने उन्हें फोन करके कहा कि रश्मि का निधन हो चुका है. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद उन्हें ये पता चला कि संतोष और रश्मि उस घर में पति-पत्नी की तरह रहते थे. इस बात की जानकारी घर के मकान मालिक ने दी. रश्मि के पिता ने ये भी कहा कि वह बेटी के लिव इन रिलेशनशिप के बारे में नहीं जानते थे.

रश्मिरेखा

पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है. पुलिस के मुताबिक, यह सुसाइड का मामला दिख रहा है क्योंकि रश्मि एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गई हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है. आपको बता दें कि कुछ हफ्तों पहले ही बंगाली सिनेमा की एक्ट्रेस बिदिशा डे मजुमदार की लाश भी उनके कोलकाता अपार्टमेंट से मिली थी. पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शव को भर निकाला था.

 

रश्मिरेखा

बिदिशा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें उन्होंने काम ना मिलने की बात कही थी. इससे पहले बंगाली एक्ट्रेस पल्लबी डे भी अपने किराये के घर में मृत पाई गई थीं. पुलिस ने इस केस में भी सुसाइड की आशंका जताई थी और उनके लिव इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया था.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close