उत्तर प्रदेशप्रदेश

प्रयागराजः गर्ल्स हॉस्टल में के वाॅश रूम में लगा था स्पाई कैमरा, हाॅस्टल संचालक की करतूत का ऐसे हुआ खुलासा

अगर आपकी बेटी भी हॉस्टल में रहती है तो ये जरूरी खबर आपके लिए है। प्रयागराज में पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिसने अपने गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरे लगा रखे थे। वह लड़कियों को बाथरूम में नहाते हुए लाइव देखता था। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब एक छात्रा गुरुवार को हॉस्टल में कमरा लेने के लिए गई थी।

आशीष खरे ने बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाने के बाद सबसे पहले खुद को नहाते हुए रिकार्ड किया। इसके बाद उसका एंगल सेट किया।

इसकी जानकारी जब छात्राओं को हुई, तो उन्होंने जमकर हंगामा किया. ये कैमरा हॉस्टल संचालक ने लगाया था. शिकायत के आधार पर हॉस्टल संचालक आशीष खरे गिरफ्तार कर लिया गया है. बाथरूम के शावर से कैमरे और अन्य उपकरण बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बाथरूम में लड़कियों का न्यूड वीडियो बनाता था. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

आरोपी आशीष की पत्नी उसे छोड़कर मायके में रहती है। वह अपने पति की आदतों की वजह से परेशान होकर उसे छोड़कर चली गई थी।

मामला कर्नलगंज थाना क्षेत्र के म्योहल चौराहे की है. जानकारी के मुताबिक, म्योहाल चौराहे के पास रहने वाला आशीष खरे गर्ल्स हॉस्टल का संचालक है. आशीष बड़ी चालाकी से शावर के बीच मे हिडेन कैमरा सेट कर दिया था और वाई फाई के जरिये कैमरे का सारा वीडियो अपने कम्प्यूटर में रिकार्ड करता था.

इसी कंप्यूटर लैब में बैठकर आशीष अपने यहां रहने वाली लड़कियों को नहाते हुए देखता था।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब वॉश रूम में लगे शावर से पानी नहीं आने पर शावर को लड़की ने हिलाया। तभी शावर के बीच मे लगा कैमरा नीचे गिर गया. जिसको देख कर लड़की के होश उड़ गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. कैमरा लगाने की कारगुजारी सामने आने के बाद पुलिस ने गर्ल्स हॉस्टल के संचालक आशीष खरे को पकड़ लिया.

पुलिस लाइन के पास इसी मकान के दूसरे फ्लोर पर 4 कमरे लड़कियों को किराए पर देता था।

बताया जा रहा है कि वह छात्राओं को बहुत कम पैसे पर कमरा किराए पर देता था. गुरुवार दोपहर को हॉस्टल में रहने वाली कुछ छात्राओं ने कर्नलगंज थाने जाकर पुलिस को जाकर इसकी शिकायत करते हुए कहा, कि बाथरूम में स्पाई कैमरा लगा हुआ है. इस कैमरे को शावर में लगाया गया है. जानकारी के मुताबिक हॉस्टल संचालक डॉक्टर का बेटा है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के बाद और कई बातों के साथ ही कुछ लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं.

यह शावर बाथरूम के अंदर लगा था। जिसमें खुफिया कैमरा साफ दिख रहा है।

डिप्टी एसपी अजीत चौहान ने बताया कि आरोपी आशीष के कमरे से मोबाइल, कम्प्यूटर,बड़ी तादात में सीडी बरामद बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम आशीष को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही. वहीं लड़कियों को शक है कि उनकी न्यूड वीडियो और फोटो का उसका गलत इस्तेमाल हो सकता है.

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close