उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

योगी के डर से थर-थर कांपे बदमाश, कहा- ‘सर बचा लो, मुझे बाबा मार देंगे’

योगी सरकार ने अपने पहले कार्यकाल के दौरान सूबे की कानून व्यवस्था पर खास ध्यान दिया. यही वजह रही कि यूपी विधानसभा चुनाव में कानून व्यवस्था बड़ा मुद्दा बनकर सामने आया और प्रदेश की जनता ने दोबारा योगी सरकार को सत्ता सौंपी. अब अपने दूसरे कार्यकाल में भी योगी सरकार कानून व्यवस्था को और चुस्त-दुरुस्त करने के प्रयास कर रही है. कई जगह बदमाश पुलिस के डर से आत्मसमपर्ण कर रहे हैं तो कई जगह बदमाशों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया जा रहा है. इसी क्रम में बीती रात नोएडा जिले में पुलिस और बदमाशों की भिड़ंत हो गई. पुलिस जब बदमाश को गिरफ्तार कर ले जा रही थी, तभी वो फूट-फूट कर रोने लगा और पैर पकड़कर कहा, ‘सर मुझे बचा लो, मुझे बाबा मार देंगे’.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी, बुधवार देर रात ये एनकाउंटर में शामिल थे।

 

जानकारी के मुताबिक, यूपी में इस वक्त एनकाउंटर का दौर चल रहा है. जिसके क्रम में बुधवार रात नोएडा पुलिस JBU चौराहे के पास चेकिंग कर रही थी. तभी एक बाइक पर ये दोनों बदमाश आते दिखाई दिए. पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनों नहीं रुके. इतना ही नहीं भागते समय दोनों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें सोनू के पैर में गोली लग गई. गोली लगते ही सोनू अनियंत्रित होकर बाइक से गिर गया. जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक दूसरा बदमाश सूरज अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की तरफ भाग गया. घायल सोनू को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं जंगल की तरफ भागे बदमाश सूरज को भी पुलिस ने गोलीबारी के बाद पकड़ लिया.

गिरफ्तारी के बाद सूरज को अपनी जान की चिंता सताने लगी. पुलिस जब सूरज को गिरफ्तार कर ले आ रही थी, तभी वो फूट-फूट कर रोने लगा. रोते हुए वह कह रहा था, उसे बाबा मार देंगे. इस दौरान उसने पुलिसकर्मी के पैर पकड़ लिए और जोर-जोर से रोते हुए कहा, ‘सर मुझे बचा लो, मुझे बाबा मार देंगे’. इस पूरे मामले का वीजियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ADCP विशाल पांडे ने बताया, दोनों बदमाश की पहचान सोनू और सूरज के रूप में हुई है। ये दोनों 80 लाख रुपए की मोबाइल के डिस्प्ले-स्क्रीन की चोरी के मामले में फरार चल रहे थे। कुछ दिन पहले ही इन्होंने एक कंपनी से 80 लाख रुपए के मोबाइल-डिस्प्ले कीgreaternoisda चोरी की थी। इस मामले में अन्य आरोपी पहले ही जेल जा चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close