राजनीतिराष्ट्रीय

सोनिया गांधी के बाद प्रियंका गांधी भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोविड पॉजिटिव होने के बाद अब उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोविड की चपेट में आ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिंग के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 13 जून को पेश होने के लिए नया समन जारी किया।

प्रियंका गांधी ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉजीटिव हूं। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने खुद को अपने घर पर क्वारंटीन कर लिया है। मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं, सभी आवश्यक सावधानी बरतें।’

सोनिया गांधी के लिए लखनऊ दौरा छोड़कर दिल्ली पहुंची थीं प्रियंका
इसके पहले बुधवार को प्रियंका गांधी लखनऊ बीच में ही छोड़कर दिल्ली वापस आ गयीं थीं। दिल्ली में उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी से मुलाकात की थी हालांकि अगले ही दिन यानि गुरुवार को सोनिया गांधी भी कोविड पॉजीटिव पाईं गयीं थीं। इसके पहले गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोविड संक्रमित होने की जानकारी मीडिया को दी थी। सुरजेवाला ने बताया था कि जिन नेताओं ने पिछले दिनों जिन लोगों से मुलाकात की थी वो लोग भी अपना टेस्ट करवाएं और कोविड प्रोटोकाल का पालन करें।

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को ‘नेशनल हेराल्ड’ अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी को समन जारी किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close