प्रदेश

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में कश्मीरी पंडित महिला टीचर की हत्या, आतंकियों ने मारी गोली

एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत देखने को मिली है। सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे अभियानों से बौखलाए आतंकियों ने कुलगाम में एक कश्मीरी पंडित महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि यहां कुलगाम के हाई स्कूल गोपालपोरा इलाके में एक महिला शिक्षिका पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में उसे काफी गोलियां लगी हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। श्रीनगर में आतंकियों द्वारा की गई हत्या के विरोध में कश्मीरी पंडितों ने विरोध प्रदर्शन किया।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि- ”स्कूल की शिक्षिका रजनी बाला पर आतंकी हमला सबसे निंदनीय कृत्य है। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। कायरतापूर्ण हमले के लिए आतंकवादियों और उनके हमदर्दों को अविस्मरणीय प्रतिक्रिया दी जाएगी”

12 मई को सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट को मारी थी गोली
इससे पहले 12 मई को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में, आतंकवादियों ने तहसील में घुसकर सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी। घायल राहुल भट्ट को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था ।कश्मीर टाइगर (Kashmir Tiger) नाम के आतंकी संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी।

आतंकी संगठन ने वारदात के बाद मैसेज भी जारी किया
आतंकी संगठन ने वारदात के बाद मैसेज भी जारी किया जिसमें लिखा था, ”आज बडगाम के चडूरा में हिंदू आतंकी की हत्या की कश्मीर टाइगर जिम्मेदारी लेता है। हम स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि हिंदू दफ्तरों में जो भी मुसलमानों को परेशान करेगा, उसका यही अंजाम होाग। अगर भविष्य में किसी ने मुसलमानों को तंग करने की कोशिश की तो उन्हें भी यही नतीजा भुगतना होगा।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close