खेल

हार्दिक पांड्या ने चैम्पियन बनने के बाद पत्नी नताशा के साथ शेयर की फोटो, फैंस कर रहे काफी पसंद

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स को हरा खिताब अपने नाम कर लिया। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। हार्दिक ने मैच के बाद अपनी वाइफ नताशा स्टानवोकि के साथ फोटो शेयर की। इसके साथ उन्होंने दिलचस्प कैप्शन भी लिखा। हार्दिक और नताशा की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


फाइनल मैच में राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 130 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात ने 18.1 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया और मैच 7 विकेट से जीत लिया। गुजरात के लिए हार्दिक ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम के चैम्पियन बनने के बाद पांड्या ने वाइफ के साथ एक फोटो शेयर की। इसके लिए उन्होंने कैप्शन लिखा, ”चैम्पियन। यह हमारी कड़ी मेहनत के लिए। सभी खिलाड़ियों, स्टाफ और फैन्स को बधाई। गुजरात टाइटंस”

गौरतलब है कि पांड्या ने इस सीजन में दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 15 मैचों में 487 रन बनाए। हार्दिक ने इस सीजन में 4 अर्धशतक लगाए। उन्होंने बॉलिंग में भी कमाल दिखाया। उन्होंने 8 विकेट भी झटके हैं। पांड्या ने फाइनल में भी कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 34 रन बनाने के साथ-साथ 3 विकेट भी झटके। पांड्या का इस सीजन में बॉलिंग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 17 रन देकर 3 विकेट लेना रह।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close