खेल

DC vs RR: नो-बॉल को लेकर फिर अंपायर से भिड़े ऋषभ पंत, कटेगी फीस! देखें वीडियो

IPL 2022 सीजन के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 4 विकेट हरा दिया. इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की यह लगातार 5वीं हार है. इस हार के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की प्लेऑफ की राह बेहद मुश्किल हो गई.

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत एक बार फिर विवादों में हैं. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मैच में पंत एक बार फिर नो-बॉल पर अंपायर से भिड़ गए. यह वाक्या पारी के 17वें ओवर में हुआ. ललित यादव की बॉल पर नीतीश राणा ने छक्का मारा. साथ ही हाइट के वजह से अंपायर ने नो-बॉल करार दिया.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कटी थी पूरी मैच फीस

https://twitter.com/addicric/status/1519703762469761024?s=20&t=7TMzWietnWKK2GIcnEJSYA

 

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 146 रनों का स्कोर बनाया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए नीतीश राणा ने 57 रनों की पारी खेली, जबकि कप्तान श्रेयस अय्यर ने 42 रनों का योगदान दिया. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए कुलदीप यादव ने 4 जबकि मुस्ताफिजुर रहमान ने 3 विकेट झटके. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने 19 ओवर में मैच लिया. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए वार्नर ने सबसे ज्यादा 42 रनों का योगदान दिया. वहीं, रोवमैन पॉवेल ने 33 और अक्षर पटेल ने 24 रन बनाए.

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close