उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

सीएम योगी के शपथ ग्रहण से पहले लखनऊ में एनकाउंटर, मारा गया इनामी बदमाश राहुल सिंह

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी के बाद अपराधियों पर नकेल कसनी शुरू हो गई है। राजधानी लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के दूसरे शपथ ग्रहण से पहले राजधानी में कड़ी सुरक्षा की गई है। पीएम मोदी समेत सैकड़ों वीवीआईपी के पहुंचने से पहले यहां पुलिस और बदमाश के बीच एनकाउंटर हुआ है। पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी बदमाश राहुल सिंह ढेर हो गया है। लखनऊ पुलिस ने उसे हसनगंज इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद मार गिराया है।

Lucknow cops gun down wanted criminal Rahul Singh | Lucknow Encounter: योगी  2.0 से कुछ घंटे पहले 1 लाख का ईनामी राहुल सिंह ढेर - News Nation

बता दें कि राहुल सिंह पर अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड का आरोप था। उसने इस लूट के दौरान एक कर्मचारी की हत्या कर दी थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक लाख रुपये के इनामी राहुल सिंह को शुक्रवार सुबह 4 बजे लखनऊ पुलिस ने हसनगंज इलाके में घेर लिया। इसके बाद दोनों से तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। अलीगंज थाना क्षेत्र के बंधा रोड पर हुई मुठभेड़ में राहुल सिंह घायल हो गया। उसे ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

बता दें कि पिछले साल अलीगंज में ज्वेलरी की दुकान में दिनदहाड़े लूट हुई थी जिसका मुख्य आरोपी राहुल सिंह था। राहुल के पास से ज्वेलरी शोरूम से लूट के जेवरात भी बरामद हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस को उसके पास से पिस्टल और कई जिंदा कारतूस मिले हैं। फिलहाल राहुल सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

राहुल सिंह दूसरा बदमाश है, जो दूसरी बार योगी सरकार 2.0 में ढेर हुआ है। इससे पहले वाराणसी में 2 लाख के इनामी बदमाश मनीष सिंह उर्फ सोनू सिंह को पुलिस ने ढेर कर दिया था। उस पर कई दर्जन मुकदमें दर्ज थे।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close