उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

गोरखपुर में भी दिखा बुलडोज़र का जादू, व्यापारियों ने सीएम योगी को भेट किया चांदी का बुलडोज़र

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बुलडोजर को लेकर लगातार विरोधी पार्टियां योगी आदित्यनाथ पर तंज कसती रहीं। वही बुलडोजर आज योगी की पहचान बनकर उभरा है। योगी का जादू इस कदर उनके समर्थकों के सिर चढ़कर बोल रहा है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत के बाद मार्केट से बुलडोजर वाले खिलौने शार्ट होने लगे। वहीं होली में बुलडोजर वाली पिचकारी की भी खूब डिमांड रही। अब तो योगी आदित्यनाथ को ही बुलडोजर बाबा कहकर पुकारा जा रहा है।

गोरखपुर प्रवास के दौरान रविवार को गोरखनाथ मंदिर में एक समर्थक चांदी का बुलडोजर लेकर पहुंचा तो सबकी आंखे खुली की खुली रह गईं। समर्थक ने योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें चांदी की बुलडोजर गिफ्ट की। अचानक समर्थक गोरखनाथ मंदिर में जब चांदी की बुलडोजर लेकर योगी के पास पहुंचा, तब थोड़ी देर तक गोरक्षपीठाधीश्वर भी उसे देखकर मुस्कराने लगे। आपको बता दें की चार दिन प्रवास के दौरान योगी आदित्यनाथ अपने पुराने रंग में दिखे। जिस तरह सांसद रहते वो लोगों से मिला जुला करते थे, उसी तरह अपने एक—एक पुराने समर्थकों से उन्होंने मुलाकात की।

विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद लगातार कार्यवाहक सीएम को खिलौने वाला बुलडोजर गिफ्ट मिल रहा है। इसी क्रम में रविवार को होली मिलने पहुंचे गीता वस्त्र के डायरेक्टर शम्भू शाह एवं संजय शाह ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चांदी का बुलडोजर स्मृति चिन्ह के रुप में दिया। बताया जा रहा है कि शम्भू शाह एवं संजय शाह शुरू से ही गोरक्षपीठ से जुड़े हुए हैं। वहीं शम्भू शाह ने बताया कि बाबा के आने के बाद प्रदेश अपराध मुक्त हुआ है। गोरखपुर का नाम आज प्रदेश ही नहीं, आस्ट्रेलिया में भी लिया जाता है। एक बार फिर बाबा को मौका मिला है, अब अपराधी और अपराध जड़ से खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बाबा के बुलडोजर के खौफ से माफिया प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं या फिर गलत काम से तौबा कर ले रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close