CrimeMain Slideप्रदेश

पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी को न्यूड करके दोस्तों के सामने कराया डांस, कई बार किया गैंगरेप

 

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक खौफनाक मामला सामने आया है। कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है लेकिन इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ जो कुछ किया उसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। वारदात के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है।

आरोप है कि पति फॉर्म हाउस में अपने दोस्तों के सामने पत्नी को न्यूड करके उससे डांस करवाता था। आरोपी पति ने इंदौर स्थित अपने फॉर्म हाउस पर दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ कई बार गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पति और उसके दोस्तों ने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध भी बनाए।
पति और उसके दोस्तों की हैवानियत से तंग आकर महिला ने इंदौर के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया और महिला के पति समेत उसके पांच दोस्तों को रविवार को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया।

इंदौर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। वो एक सरकारी टीचर है। आरोपी पति से महिला की पहचान एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी रचाई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसकी शादी हुई तो विवाह समारोह में पति के घर से कोई नहीं आया था। वो अकेले ही शादी करने के लिए आया था। आरोपी पहले से शादीशुदा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close