Main Slideखेल

विराट कोहली के प्रेस कांफ्रेंस में दिए गए बयान को लेकर सौरव गांगुली का आया रिएक्शन, जानें क्या कहा

 

भारत के साउथ अफ्रीका दौरे से पहले बुधवार को विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की उन बातों को झूठा करार दे दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि बोर्ड की ओर विराट से कहा गया था कि वह टी20 कप्तानी छोड़ने के फैसले पर पुनर्विचार करें।

विराट ने कहा कि उनसे किसी ने ऐसा नहीं कहा था। अब जब सौरव गांगुली से इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। गांगुली ने कहा यह बोर्ड का मसला है और इस बोर्ड पर ही छोड़ दीजिए, बोर्ड इससे सही ढंग से निपटेगा।

पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा- ‘मैं इसे लेकर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। हम सही ढंग से इस मामले को डील करेंगे और आप इसे बीसीसीआई पर ही छोड़ दीजिए।’

दरअसल विराट कोहली टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के बाद भारतीय वनडे टीम के कप्तान बना रहना चाहते थे। लेकिन बीसीसीआई और सिलेक्टर्स का मानना था कि वह सफेद बॉल के फॉर्मेट में दो अलग-अलग कप्तान चुनना नहीं चाहते हैं। ऐसे में पहले टी20 टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई और बाद में साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टेस्ट टीम के चयन के साथ ही रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने का ऐलान कर दिया गया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close