Main Slideतकनीकीव्यापार

सैमसंग ने लॉन्च किया नया टैबलेट Samsung Galaxy Tab A8 (2021 , शानदार हैं फीचर्स

सैमसंग ने लॉन्च किया नया टैबलेट Samsung Galaxy Tab A8 (2021 , शानदार हैं फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपना नया टैबलेट, Samsung Galaxy Tab A8 (2021) लॉन्च कर दिया है। यह टैब एक बड़ी स्क्रीन, बेहतर परफॉरमेंस और कमाल के फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। इसकी कीमत भी बहुत ज़्यादा नहीं है।

Unisock Tiger T618 Octa-Core Processor पर काम करने वाला यह टैबलेट 10.5-इंच के लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले और 1,920 x 1,200 पिक्सल के रेसोल्यूशन के साथ आया है। चार डॉल्बी एटमॉस स्पीकर्स वाला यह टैबलेट 5MP के फ्रंट कैमरे और ऑटोफोकस के फीचर वाले 8MP के रीयर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है।

यह टैबलेट दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, एक 4GB RAM और 64GB के इंटर्नल स्टोरेज के साथ आता है और दूसरा 4GB RAM और 128GB के इंटर्नल स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें आपको एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा जिससे आप इसके स्टोरेज को एक्स्पैन्ड भी कर सकते हैं। सैमसंग का यह टैबलेट 7,040mAh की बैटरी और 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसका चार्जर केवल 7.5W का है।

सैमसंग का यह टैबलेट सैमसंग टीवी प्लस के फीचर के साथ आएगा जिसमें आपको 200 से ज्यादा फ्री चैनल मिलेंगे। इसका एक वेरिएंट केवल वाईफाई वेरिएंट है और दूसरा वाईफाई और एलटीई, दोनों के सपोर्ट के साथ आता है। इसमें आपको यूएसबी टाइप-सी 2.0 पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिलेगा।

इस टैबलेट को इस महीने के अंत से ग्रे, सिल्वर और पिंक गोल्ड, तीन रंगों में यूरोप से खरीदा जा सकता है। नीदरलैंड में इसकी कीमत $260 (करीब 19,781 रुपये) हो सकती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close