Main Slideमनोरंजन

सोशल मीडिया पर फैली आमिर खान की तीसरी शादी की खबर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय शादियों की बहार आई है। हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी ने जहां सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वहीं गॉसिप गलियारों में एक और खबर ने सनसनी मचा दी है। यह खबर सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फ़ैल गई है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की, जिनकी तीसरी शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर ज़ोरों-शोरों से हो रही है।

अगस्त 2021 में दूसरी बीवी तलाक 

अभिनेता आमिर खान ने अगस्त 2021 में अपनी दूसरी बीवी किरण राव से तलाक लिया था। तभी से अटकले लगाई जा रही थीं कि कहीं आमिर खान का तीसरी शादी करने का कोई इरादा तो नहीं है। ऐसी भी अटकले लगाई जा रही थीं कि उनके साथ दंगल में काम कर चुकी अभिनेत्री फातिमा सना शेख से वो तीसरा निकाह रचा सकते हैं।

तीसरी शादी करने की प्लानिंग में

वहीं, अब सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही है कि आमिर खान तीसरी शादी करने की प्लानिंग में हैं और अभिनेता जल्द ही तीसरी शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे। दावा किया जा रहा है कि आमिर खान शादी का एलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इसी वजह से माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं। ऐसा इसलिए था क्योंकि अभिनेता अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह का विवाद नहीं चाहते हैं।

को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे

इतना ही नहीं, गॉसिप की मानें तो आमिर खान अपनी किसी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। आमिर खान और किरण राव के अचानक हुए तलाक के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री फातिमा सना शेख काफी ट्रोल हुई थीं। फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आई थीं। ऐसी अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान और फातिमा सना शेख रिश्ते में हैं।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close