CrimeMain Slide

महिला ने पति को अमर करने के लिए घर में ज़िंदा दफनाया

 

चेन्नई के पेरुम्बक्कम जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अंधविश्वास के चलते दंपति ने एक ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में सोचकर ही किसी का भी दिल दहल जाये। दरअसल, यहां एक महिला ने अपने पति को अमर करने लिए उसे ज़िंदा दफना दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्वयंभू भविष्यवक्ता थे

पेरुम्बक्कम में कलैग्नर करुणानिधि एक स्वयंभू भविष्यवक्ता थे। उनका दावा था कि उन्होंने कुछ मंदिरों में जाकर देवी-देवताओं से बातचीत की है। कलैग्नर करुणानिधि चाहते थे कि उन्हें जिंदा रहते ही दफना दिया जाए, जिससे वो अमर हो सकें। बताया गया कि 16 नंवबर को उनके सीने में तेज दर्द हुआ तो वह डर गए और पत्नी से उन्हें मृत्यु से पहले ही दफनाने का इंतजाम करने को कहा।

पति को जिंदा जमीन में दफना दिया

महिला ने पति की बात मानकर अगले की दिन गड्ढा खोदने वाले लोगों को अपने घर बुलाया। गड्ढा खोदने आए मजदूरों को महिला ने कहा कि वो घर में पानी की टंकी बनवाने के लिए गड्ढा खुदवा रही है। जानकारी के मुताबिक मजदूरों के जाते ही महिला ने 17 नवंबर को अपने पति को जिंदा जमीन में दफना दिया।

अमर होने के लिए जमीन में दफन किया

महिला ने जिस समय इस घटना को अंजाम दिया, उस समय उनकी बेटी स्कूल गई थी। जब बच्ची स्कूल से वापस लौटी तो पिता के बारे में पूछने लगी। पहले तो महिला ने बच्ची को बहलाने-फुसलाने की कोशिश की, लेकिन जब बच्ची जिद पर अड़ गई तो महिला ने बता दिया कि उसने पिता को अमर होने के लिए जमीन में दफन किया है।

बच्ची ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी

इसके बाद बच्ची ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी और पुलिस को फोन किया गया। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि शख्स ज़िंदा था या उसकी मौत हो चुकी थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close