Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशमनोरंजन

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को ठगी मामले में मिली राहत, पिछले साल दर्ज हुआ था मुकदमा

 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को 1.36 करोड़ रुपए की ठगी मामले में बड़ी राहत मिली है। ये राहत चिनहट थाने की पुलिस ने दी। शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर आयोसिस वेलनेस सेंटर की फ्रेचांइजी देने के नाम पर करोड़ों की ठगी और घटिया समान देने का मुकदमा राजधानी लखनऊ के विभूति खंड थाने में बीते साल 2020 में दर्ज हुआ था।

जांच विभूति खंड थाने से की जा रही थी

वहीं कंपनी की डायरेक्टर एवं शिल्पा शेट्टी की सहयोगी रही किरण बाबा को अभी इस केस में राहत नहीं मिली है। किरण बाबा सहित आठ लोग पुलिस की कार्रवाई की जद में आ गए हैं। उनके खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। बता दें कि इस मामले की जांच विभूति खंड थाने से की जा रही थी, लेकिन जांच में लापरवाही के चलते इसकी जांच चिनहट थाने में ट्रांसफर कर दी गई थी। विभूतिखंड निवासी ज्योत्सना ने शिल्पा शेट्टी की कंपनी आयोसिस वेलनेस सेंटर की फ्रेचांइजी देने के नाम पर ठगी और पूरी रकम लेने के बाद घटिया सामान आपूर्ति का आरोप लगाकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

कोई भी सबूत नहीं मिला

इस मामले की जांच कर रहे दारोगा अजय शुक्ला ने बताया कि 7 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। ठगी होने से पहले ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने इस कंपनी को छोड़ दिया था। उनके खिलाफ लगे आरोपों में कोई भी सबूत नहीं मिला जिसकी वजह से उनका नाम हटा दिया गया है।

एनसीबी को मिली आर्यन खान और अनन्या पांडेय की नई ड्रग्स चैट, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने शेयर किया लेटर, समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर लगाए 26 नए आरोप

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close