Main Slideमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने शेयर किया लेटर, समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर लगाए 26 नए आरोप

 

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में अब एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। बीते दिनों उन पर जहां आठ करोड़ का रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया था तो वहीं अब एनसीपी के नेता नवाब मालिक ने भी समीर वानखेड़े पर नए आरोपों से हमला बोल दिया है।

समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर 26 आरोप लगाए

उन्होंने एनसीबी के एक अधिकारी का एक लेटर शेयर किया है, जिसमें समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर 26 आरोप लगाए हैं। लेटर में दावा किया गया है कि समीर वानखेडे और उनकी टीम ने लोगों के घरों में तलाशी के दौरान ड्रग्स रखकर झूठे केस बनाए। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर समीर वानखेड़े के बर्थ सर्टिफिकेट को फर्जी बताया और दावा किया कि उन्होंने फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाकर सरकारी नौकरी हासिल की। नवाब मलिक ने कहा कि मैंने जो भी सर्टिफिकेट शेयर किए हैं, सभी सही हैं। अगर समीर वानखेड़े या उनके पिता को लगता है कि ये फर्जी है तो वो असली सर्टिफिकेट दिखाएं।

ट्वीट कर एक लेटर शेयर किया

इसके साथ ही नवाब मलिक ने ट्वीट कर एक लेटर शेयर किया है और दावा किया है कि एनसीबी के एक अधिकारी ने उन्हें यह चिट्ठी भेजी है। लेटर को शेयर करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में मैं यह पत्र डीजी नारकोटिक्स को फॉरवर्ड कर रहा हूं और उनसे अनुरोध करता हूं कि इस पत्र को समीर वानखेड़े पर की जा रही जांच में शामिल किया जाए।

इस लड़ाई को लेकर हमें आगे बढ़ना होगा

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में में कहा- ‘फर्जी दस्तावेज बनाकर कोई व्यक्ति शेड्यूल कास्ट के कोटे में अगर नौकरी हासिल करता है तो किसी गरीब का हक मारा जा रहा है तो इस लड़ाई को लेकर हमें आगे बढ़ना होगा।’

व्यक्ति का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन सर्च किया जा सकता

उन्होंने आगे कहा- ‘मुंबई में किसी भी व्यक्ति का बर्थ व्यक्ति का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन सर्च किया जा सकता है। समीर वानखेड़े की बहन यासमीन का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन अवेलेबल है, लेकिन समीर वानखेड़े का नहीं है। हमने बहुत सर्च किया, लेकिन यह सर्टिफिकेट नहीं मिला। शेड्यूल कास्ट सर्टिफिकेट वैलिडिटी कमेटी के पास यह मामला जाकर इसकी जांच होनी चाहिए। मैं पहले दिन से कह रहा हूं की एनसीबी में वसूली हुई है। मालदीव में भी वसूली हुई है। बड़ी मात्रा में पैसे बनाए गए हैं।’

67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस तो रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड

विटामिन बी-12 की कमी से बिगड़ा सकता है आपका मानसिक स्वास्थ्य, तनाव और अवसाद का भी बढ़ जाता है खतरा

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close