Main Slideप्रदेशमनोरंजन

समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडेय को देरी से आने पर लगाई फटकार, कहा- ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं

 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए अनन्या पांडेय को लगातार दूसरे दिन बुलाया था। जहां एक बार फिर वह एनसीबी के दफ्तर देरी से पहुंची। इस पर एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने अनन्या को जमकर फटकार लगाई।

11 बजे का समय दिया था

बता दें कि शुक्रवार को हुई पूछताछ में भी अनन्या पांडे देर से आई थीं। जिसके बाद NCB के जोनल डायरेक्टर ने पूछताछ शुरू करने से पहले उन्हें कड़ी फटकार लगा दी। एनसीबी ने अनन्या को सुबह 11 बजे का समय दिया था लेकिन वो ऐसा करने के बजाए दोपहर 2:30 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। इससे पहले वह गुरुवार को भी अनन्या को एनसीबी ने 2 बजे पूछताछ के लिए आने का समय दिया था पर वो शाम चार बजे वहां पहुंची तो इस कारण एनसीबी अपनी पूछताछ पूरी नहीं कर पाई थी।

अनन्या पांडे पर भड़क उठे

ऐसे में लगातार दूसरे दिन देर से आने के कारण वानखेडे, कल यानी बीते शुक्रवार को अनन्या पांडे पर भड़क उठे और उन्हें कानून की अहमियत समझाई। वानखेडे ने अनन्या को डांटा और कहा कि आप को 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं, अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं। ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं बल्कि एक सेंट्रल एजेंसी का दफ्तर है, इसलिए जितने बजे बुलाया जाए उस समय पहुंच जाया करो।

अयोध्या दीपोत्सव: संवर रही है अयोध्या नगरी, इस बार 9 लाख दीयों से रोशन होगी राम की पैड़ी

जम्मू-कश्मीर: आतंकी गतिविधियों को देखते हुए तैनात किये गए अतिरिक्त सुरक्षा बल

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close