Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेलराष्ट्रीय

T20 World Cup 2021: India-Pakistan के Match से पहले ‘मारो मुझे मारो’ वाले शख्स का वार्निंग देते हुए Viral हो रहा Video

 

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पहला मुकाबला पाकिस्तान से 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले ‘मारो मुझे मारो’ वाले शख्स ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस मैच को लेकर दोनों ही देशों के लोगों में काफी उत्सुकता बनी हुई है और यह बेहद ही दिलचस्प भी होने वाला है।

T20 World Cup 2021: India vs Pakistan match on October 24

पाक क्रिकेटर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी

जी हां, पिछले वनडे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप में टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें स्टेडियम के बाहर खड़े एक शख्स ने मीडिया के सामने पाक क्रिकेटर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इस वीडियो में शख्स ने ‘मारो मुझे मारो’ वाला डायलॉग बोला था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि अभी भी मीम्म में जरूर दिख जाता है। जिस शख्स ने यह बोला था, उसका नाम मोमीन शाकिब है। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया है।

मोमीन ने अलग तरह की वॉर्निंग दी

वीडियो को शेयर करते हुए मोमीन ने अलग तरह की वॉर्निंग दी है। उन्होंने कहा, ‘क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत का मैच। दो ही तो मैच है एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला। वो दिन जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 मार्च को यही होने वाला है। खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है. यार वक्त का पता ही नहीं चलता। यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है।’

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘धाकड़’, इस दिन होगी रिलीज़

आर्यन खान ड्रग्स केस में हुआ एक और खुलासा, NCB को मिली बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की चैट

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close