Main Slideमनोरंजन

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘धाकड़’, इस दिन होगी रिलीज़

 

बॉलीवुड की मुखर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। यह जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिये दी है। इसके साथ ही फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया ही।

दोहरे खतरे का सामना करती

बता दें कि कंगना की यह फिल्म एक्शन से भरपूर है जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में, कंगना ने एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है, जो बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के दोहरे खतरे का सामना करती है। फिल्म के स्टंट एक अंतर्राष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं और कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके पुरस्कार विजेता जापानी छायाकार टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क किया है।

किरदार के बारे में भी बताया

यह फिल्म 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज हो रही है। ‘धाकड़’ की घोषणा करने के लिए कंगना ने फिल्म से अपने चार लुक का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कंगना रनौत ने अपने किरदार के बारे में भी बताया है। उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया, ‘वह उग्र, उत्साही और निडर है। हैशटैग एजेंट अग्नि बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

NewsBoss - India News from all over the webMovie, Television and  Entertainment news from all over the web

https://www.instagram.com/p/CVLSCsYoePO/?utm_source=ig_web_copy_link

आपके लिए एक्शन स्पाई थ्रिलर हैशटेग ‘धाकड़’ ला रही हूं, जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ कंगना रनौत ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में फिल्म ‘धाकड़’ के पोस्टर को व्यक्तिगत रूप से लॉन्च करते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में सारी ‘धाकड़’ चीजें की हैं।’

मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं

कंगना ने कहा कि वह आभारी हैं कि उन्हें अपनी फिल्मों में रोमांचक किरदार निभाने को मिले। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि यह बॉलीवुड की पहली महिला केंद्रित जासूसी थ्रिलर है। मैं इसे लेकर वास्तव में खुश हूं। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं एक ऐसे चरित्र को चित्रित करने में सक्षम हूं जो अच्छे एक्शन करता है। मैं अपने निर्देशक रजनीश घई को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे यह मौका दिया।

आर्यन खान ड्रग्स केस में हुआ एक और खुलासा, NCB को मिली बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की चैट

भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने दिया इस्तीफा, मोदी-शाह की चर्चा कर हुए भावुक

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close