Main Slideखेलजीवनशैलीस्वास्थ्य

IPL-14 : फ्रंटलाइन वारियर्स को सम्मान देने के लिए नीली जर्सी में खेलेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

नई दिल्ली: IPL-14 के फेज-2 की शुरुवात 19 सितंबर से होगी। लेकिन इससे पहले प्रतिष्ठित टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।
दरअसल, 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स [KKR] के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में RCB की टीम लाल की जगह नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। इसकी जानकारी आरसीबी ने ट्वीट कर दी है।

RCB ने ट्वीट कर लिखा- ”RCB 20 सितंबर को KKR के खिलाफ नीली जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। हम RCB में नीली जर्सी को बढ़ावा देना चाहते हैं। ये जर्सी PPE किट के नीले कलर जैसी होगी। इस रंग की जर्सी के माध्‍यम से हम कोरोना वायरस की महामारी के दौरान आगे आकर युद्धस्‍तर पर काम करने वाले अपने फ्रंटलाइन वॉरियर का समर्थन करना चाहते हैं।” बता दें कि आरसीबी कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स को अपना सपोर्ट देने के लिए नीली जर्सी पहनेगी।
इसका ऐलान आरसीबी ने फेज-1 में कर दिया था लेकिन कोविड-19 के चलते टूर्नामेंट को बीच में ही सस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा RCB ने उस समय बैंगलोर और अन्य शहरों में 100 वेंटिलेटर और 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने का ऐलान भी किया था।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा- ”इस वक्त हमारे देश में कोरोना वायरस महामारी से पैदा हुई की स्थिति बेहद ही चिंताजनक है। टूर्नामेंट की फेंचाइजी टीम होने के नाते पिछले हफ्ते हमने इस चीज पर चर्चा की। बात इस चीज को लेकर हुई कि किस तरह से हम ग्राउंड लेवल पर इस मुश्किल समय में फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद कर सकते हैं।” IPL 2021 में अगर RCB के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने सात मैचों में पांच में जीत दर्ज की है, जबकि दो में टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close