Main Slideतकनीकीव्यापार

Mi HyperSonic पावरबैंक भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: शाओमी इंडिया ने अपने नए पावरबैंक Mi HyperSonic को बाजार में उतार दिया है। Mi HyperSonic के साथ 50W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। इसके अलावा इसमें तीन पोर्ट दिए गए हैं। डिजाइन के मामले में भी इसे कॉम्पैक्ट बनाया गया है। इस पावरबैंक में 20000mAh की बैटरी है। यह पावरबैंक 45W की बैटरी वाले लैपटॉप को भी चार्ज कर सकता है।

Mi HyperSonic पावरबैंक की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री फिलहाल क्राउडफंडिंग कैंपेन के तहत हो रही है। इसे मैटे ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। Mi HyperSonic पावरबैंक की बिक्री 15 सितंबर से होगी। कैंपेन के तहत इसकी कीमत 3,499 रुपये रखी गई है जबकि इसकी वास्तविक कीमत 4,999 रुपये है।

Mi HyperSonic पावरबैंक में लिथियम पॉलिमर बैटरी दी गई है जिसकी कुल क्षमता 20000mAh है। इसके साथ 50W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है। इसमें दो यूएसबी टाईप-ए और एक यूएसबी टाईप-सी पोर्ट है। टाईप-सी पोर्ट के जरिए 50W की स्पीड मिलेगी। दोनों टाईप-ए पोर्ट के जरिए 15W की चार्जिंग स्पीड मिलेगी।

टाईप-सी के साथ पावर डिलिवर (PD) 3.0 का भी सपोर्ट है। Mi HyperSonic में लो पावर चार्जिंग मोड भी है जिसे पावर बटन को लगातार दो बार दबाकर एक्टिवेट किया जा सकता है। इसका इस्तेमाल ब्लूटूथ हेडसेट, माउस, फिटनेस बैंड आदि को चार्ज करने में हो सकेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close